13.3.18 नवोदय क्रांति स्मार्ट क्लास रूम का उदघाटन :- पावर हाउस बारना कुरुक्षेत्र हरियाणा

रिबन काटकर उदघाटन करते साहिल सुधा

उमंग समाजसेवी संस्था के सहयोग से   सुनील ढांडा जी द्वारा तैयार 


“नवोदय क्रांति स्मार्ट क्लास रूम “ राजकीय प्रथमिक पाठशाला पावर हाउस बारना कुरुक्षेत्र हरियाणा में श्री साहिल सुधा जी युवा भाजपा नेता के कर कमलो द्वारा सम्पन हुआ ।
नवोदय क्रांति की प्रेरणा से तैयार यह स्मार्ट क्लास रूम एक सेट अप देने का कार्य करेगा।
साहिल ने कहा यह एक नेक शुरुवात है कि सरकारी स्कूलों के अंदर आज नई सोच का जन्म हो रहा है और समाज सेवी संस्थाओं के सहयोग से नवोदय क्रांति की प्रेरणा से इस तरह नई व आधुनिक विधि से स्मार्ट टीचिंग कांसेप्ट का प्रचार हो रहा है ।। उन्होंने अध्यापकों को बधाई व शुभकामनाये देते हुए कहा इस विद्यालय का जो भी कार्य पेंडिंग है जल्दी पूरा करवा दिया जाएगा और जल्दी ही इसको स्मार्ट स्कूल बना दिया जाएगा।।

इस स्मार्ट क्लास की  वीडियो जरूर देखें:

उमंग के अध्यक्ष श्री देवीलाल बारना जी ने कहां उन्हें खुशी है के इस पवित्र स्थान पर सेवा करने का मौका मिला है इस विद्यालय के लिए हर सम्भव सहयोग वो भविष्य में भी देते रहेंगे। 
सरपंच व ग्रामपंचायत ने हर सम्भव सहयोग देने का आश्वाशन भी दिया ।।

कार्यक्रम का संचालन गुरुजी संदीप ढिल्लों ने किया उन्होंने बताया कि उमंग की इस पहल से पूरे देश के समाजसेवी सरकारी  स्कूलों के बारे में सोचने पर मजबूर हो जाएंगे ओर साहिल जी का यह कदम राजनीतिक गलियारों को सरकारी स्कूलों के बच्चों की ओर कदम बढ़ाने की प्रेरणा देगा।

कार्यकम के अंत मे विद्यालय इंचार्ज ओर इस स्मार्ट क्लास के तैयार कर्ता श्री सुनील ढांडा जी ने श्री सुधा जी , उमंग के समस्त सदस्य गण व ग्रामपंचायत सदस्यो को धन्यवाद दिया व विश्वास दिलाया कि आप सुविधाएं जुटाएं हम पढ़ाई में कोई कमी नही आने देंगे।।
उमंग व नवोदय क्रांति की ओर से मुख्य अतिथि व समस्त ग्राम पंचायत को सम्मानित किया गया ।।
इस अवसर पर गांव से प्रधान जी श्री नारायण दत्त जी, सरपंच शिवकुमार जी पंच राजेन्द्र जी समाजसेवी रामनिवास जी जिन्होंने सहयोग भी दिया व अध्यापक साथी जितेंद्र जी , जसबीर जी ,सतपाल जी व संदीप जी आदि कई अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे ।।

Quick Navigation