13.3.2019 हम भारत के शिक्षक गीत का विमोचन

13.3.2019 हम भारत के शिक्षक गीत का विमोचन

Date :- 13.3.2019 कैथल हरियाणा

हम भारत के शिक्षक मिलकर सरकारी शिक्षा श्रेष्ठ बनाएंगें के गीत का हुआ विमोचन


नवोदय क्रांति परिवार भारत द्वारा आगामी नए शैक्षणिक सत्र के आगमन पर दाखिला अभियान को गति देने के व शिक्षकों में नई ऊर्जा भरने के लिए तैयार किया है एक जागरूकता गीत ” हम भारत के शिक्षक मिलकर नई क्रांति लाएंगे – अपने देश की सरकारी शिक्षा को बेस्ट बनाएंगे ।। ” इस गीत का लोकार्पण 13 मार्च 2019 बुधवार को कैथल हरियाणा में शिक्षाविद डॉ. श्रेयांश द्विवेदी कुलपति राजकीय महर्षि वाल्मीकि संस्कृत विश्वविद्यालय कैथल व डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ.ऋषि पाल बेदी के कर कमलों से हुआ ।
नवोदय क्रांति संस्थापक श्री संदीप ढिल्लों की थीम पर तैयार यह गीत सतीश जी ने सुमधुर आवाज में गाया और गीत के रचियता ,नवोदय क्रांति के नेशनल मोटिवेटर मनोज पंवार ने बेहतरीन फिल्माकंन कर गीत के माध्यम से दाखिला अभियान, बेहतर सरकारी स्कूल ,श्रेष्ठ सरकारी शिक्षा के उद्देश्य को सार्थक करने का पूरा प्रयास किया है ।
इस गीत के लोकार्पण अवसर पर नवोदय क्रांति परिवार के संस्थापक संदीप ढिल्लों, सुरेश राणा , मनोज पवार, प्रदीप जागलान , डॉ विजय चावला , वीरेंद्र , पूनम , सतीश, अरुण आदि उपस्थित थे । इस गीत में पंकज गौड राजू साहू, डॉ.संजय वत्स,गोपाल कौशल ,अमरजीत, जीतू जी ,डॉ.विजय चावला,सुरेश टांडा,संदीप शोकल,राम शर्मा परिंदा , दिनेश बालगीत ,युद्धवीर टंडन ,अदिति कुमारी ,सुनीला फ्रेकलीन,प्रेम साव ,एस.एन. शर्मा ,वर्षा गर्ग,रीता,गुप्ता,शानू निगम ,विकास मलिक ,अनिल रोहलिया आदि का भी सराहनीय सहयोग रहा ।
नवोदय क्रांति परिवार के संस्थापक संदीप ढिल्लों ने बताया कि – ” हम भारत के शिक्षक मिलकर, सरकारी शिक्षा को बेहतर बनाएंगे । ” गीत हमारे दाखिला अभियान के लिए कारगर सिद्ध होगा ,इससे पहले भी मास्टर पंवार चलो चलें सरकारी स्कूल गीत से देशभर में लोकप्रिय हो चुके है । इस गीत देश के श्रेष्ठ स्कूलों की सर्वश्रेष्ठ गतिविधियों को सम्मिलित किया गया है । हमारा एक ही लक्ष्य हैं एक देश – एक शिक्षा पद्धति और देश के सरकारी स्कूलों को बेहतर बनाना तथा सरकारी शिक्षा को श्रेष्ठ बनाकर फिर से भारत को विश्वगुरु बनाना हैं ।

Quick Navigation