21.10.2018 Inauguration of GREDS

नवोदय क्रांति के हैंडराइटिंग ब्रांड एम्बेसडर व लेखन के जादूगर एक समर्पित राष्ट्रभक्त पूर्वसैनिक श्री ओमप्रकाश सिवाच जी ने Greds अपनी संस्था रजिस्ट्रेशन करवाने की खुशी में एक कार्यक्रम का  आयोजन जींद के एक होटल में किया।  यह नवोदय क्रांति परिवार के सहयोगी के रूप में कार्य करेगी और एक ही लक्ष्य पूरे देश के सरकारी स्कूलों के बच्चों का लेखन सुंदर बनाना।    

इस अवसर पर *NOSWA* से अजित आर्य , राजेश देशवाल, रघुबीर , धर्मबीर, व पूर्व नवोदयन की पूरी कार्यकारिणी  ,  *UDAAN हौसलों की* से   रेखा धीमान जी व उनकी संस्था के साथी , नवोदय क्रांति परिवार की ओर से संदीप ढिल्लों, संदीप शोकल, वीरेंद्र रेढू , अमरनाथ किठानिया , आदि वरिष्ठ साथी उपस्थित रहे। मुख्य अतिथि के तौर पर मैडम वीना देशवाल जी व उनके पति सज्जन देशवाल जी जो इंग्लैंड में अपना स्कूल चलाते हैं। जींद से पवन कपूर जी सहित कई प्रतिष्ठित हस्ती व शिक्षा अधिकारी भी मौजूद रहे।

श्री ओमप्रकाश सिवाच जी हैंडराइटिंग के मिशन को जुनून के रूप में लेकर चले हैं जिसकी सभी ने सराहना की ओर नवोदय क्रांति परिवार की ओर से उनको सम्मानित किया गया। सिवाच सर ने नवोदय क्रांति को अपना प्रेरक मानते हुए संस्थापक श्री सन्दीप ढिल्लों को *विशेष सम्मान* गार्ड ऑफ ऑनर से सम्मानित किया जो अपने आप मे एक उपलब्धि ओर जिम्मेदारी है।                      नोसवा  व उड़ान के सभी साथियों के साथ काफी लंबी वार्ता हुई और नवोदय क्रांति की ओर से इन दोनों संस्थाओं को सरकारी शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया। 

       

Quick Navigation