15.10.2017 गुरुजी का मोटिवेशनल लेक्चर :- रोजगार वेलफेयर सोसाइटी करनाल हरियाणा

Oct.15,2017       Karnal  (Haryana)

डॉक्टर कलाम की जयंती के अवसर पर एक लेक्चर के लिए होटल एरोमा में जाने का मौका मिला।
श्री सोमबीर जी द्वारा एक सराहनीय प्रयास। सभी ने सोमबीर जी व उनकी पुरी टीम का इस नेक शुरुवात के लिए आभार व्यक्त किया। बहुत जल्दी इसके सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे और किसान सक्षम होगा तो देश समृद्ध होगा।
रोजगार वेलफेयर सोसाइटी द्वारा समाज मे विशेष रूप से कृषि में रोजगार पैदा करने के लिए ओर समाज के किसान वर्ग को जागृत करने के लिए एक नई पहल।
समाज के सभी वर्गों से व पूरे हरियाणा से विद्वानों ने इसमें भाग लेकर रोजगार के विकल्पों पर चर्चा की । बहुत ही उत्साह वर्धक कार्यक्रम रहा और समाज को नई दिशा देने का कार्य करेगा। आज किसान की चिंताजनक स्थिति और रोजगार के अभाव में घूम रहे युवा इस से काफी सिख सकेंगे और आगे बढ़ेंगे।
इसमें नवोदय क्रांति की ओर से मुझे जाने का मौका मिला यह मेरे लिए गौरव का विषय है। और नवोदय क्रांति साथी करनाल से बहुत मिले सबरेज जी , मान सिंह जी, अश्विनी जी,अमित जी ,सुनील जी,सतीश जी,महेंद्र जी ,चेतना मंच के सभी झुझारू साथी मिले जो अपने आप मे एक प्रेरणा का स्त्रोत हैं।
इस विषय मे क्रांतिगुरु संदीप ढिल्लो ने बताया कि सोच ही एक इंसान को सफल या असफल बनाती है ।ओर सकारात्मक दृष्टिकोण से कार्य किया जाए तो कोई भी युवा रोज़गार विहीन नही रहेगा।  

इसका पूरा वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें:-

कार्यक्रम के चंद फ़ोटो:

Quick Navigation