9.5.2018 सरकारी स्कूल में मनाया जन्मदिन :- पावर हाउस बारना हरियाणा

May 5, 2018         Power House Barna (Haryana)

      **एक नई व अनुकरणीय पहल गजब सोच **
जब स्कूल में एक साथ कई गाड़ी आई , बहुत से लोग काफी सारे सामान के साथ आये तो बच्चे हैरान!
जी हां कुरुक्षेत्र से मैडम उमेश लता जी के पोते के जन्मदिन को मनाने के लिए अपने बेटे व बहु के साथ पहुंची राजकीय प्राथमिक पाठशाला पावर हाउस बारना।  उमेश मैडम ने कहा वो नवोदय क्रांति से प्रभावित हैं और समाज को स्कूलों से जोड़ने की मुहिम में हर कदम पर साथ देंगे । विजय सर , ललिता मैडम जी , बलबीर जी की गरिमामयी उपस्थिति रही। बर्थडे बॉय कियान के पिता जी हिमांशु जी व माता जी श्रीमती प्रीति जी अपने बेटे के 2 साल के होने की खुशी को इन नन्हे मुन्ने बच्चों के साथ मनाने के लिए काफी उत्साहित थे। उन्होंने बताया आज सच मे मजा आया इन बच्चों के चेहरे पर खुशी देखकर।

सुनील जी विद्यालय प्रभारी ने कहा आमतौर पर बच्चों की सोच होती है कि जन्मदिन पर हमें क्या उपहार मिलेगा? लेकिन कियान के पेरेंट्स की सोच के कारण यह लड़का आगे भी जीवन मे यही सोचेगा की में अपने जन्मदिन पर किसी को क्या दूँ।
बंसल परिवार ने विद्यालय के बच्चों के साथ खूब शानदार तरीके से केक काटकर सभी बच्चों को खिलाया , स्टेशनरी भेंट की , ओर एक काफी बड़ा व बेहतरिन वाटर कैम्पर भेंट किया जिस से बच्चे गर्मी में ठंडा पानी अपनी क्लास में ही पी सकेंगे।
संदीप ढिल्लों ने इसको क्रांतिकारी शुरुवात बताया और सभी उपस्थित जनों का आभार व्यक्त किया इस नई व क्रांतिकारी सोच को आगे बढ़ाने के लिए।
जय शिक्षा जय शिक्षक जय नवोदय क्रांति
आप अपने बच्चे का जन्मदिन कब मना रहे हैं सरकारी स्कूल में।

कार्यक्रम सम्बन्धी चित्र:-

Quick Navigation